spelmaskineronnätet

प्रशंसापत्र

मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि एक हॉकी खिलाड़ी के रूप में ओकानागन हॉकी अकादमी का मुझ पर प्रभाव था, लेकिन एक व्यक्ति के रूप में अधिक महत्वपूर्ण। OHA ने मुझे एक छात्र, खिलाड़ी और समुदाय के सदस्य के रूप में जीवन के सभी पहलुओं में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना सिखाया। मैंने ओएचए में अपने समय के दौरान कई जीवन कौशल सीखे हैं जिन्हें मैं अपने खेल करियर की तुलना में अधिक समय तक अपने साथ लूंगा और यह सबसे बड़ा उपहार है जो कर्मचारियों, कोचों, बिलेट्स और समुदाय ने मुझे दिया है। मैं दृढ़ता से मानता हूं कि ओएचए में मेरे समय के कारण मैं एक अधिक अच्छी तरह से गोल व्यक्ति हूं। मुझे उम्मीद है कि कोई भी युवा हॉकी खिलाड़ी, जो ड्राइव, दृढ़ संकल्प और एक बेहतर खिलाड़ी और व्यक्ति बनने के जुनून के साथ कहीं और भाग लेने का मौका पाने में सक्षम है। मेरे लिए ओएचए ने मुझे शिक्षाविदों, एथलेटिक्स, पारिवारिक और सामाजिक जीवन का सबसे अच्छा संतुलन दिया। मैं ओकानागन हॉकी अकादमी में अपने समय के लिए बहुत आभारी हूं।"

"यह बिना कहे चला जाता है कि ओकानागन हॉकी अकादमी अपने छात्र एथलीटों के लिए विश्व स्तरीय खिलाड़ी विकास प्रदान करती है। हालांकि, जो लोग भाग लेते हैं उन्हें बर्फ पर और बाहर दोनों ही चुनौती दी जाती है। अवसर के साथ पेंटिक्टन सीनियर सेकेंडरी की उत्कृष्ट शैक्षणिक सुविधाओं का संयोजन घर से दूर रहते हुए जीवन के सभी क्षेत्रों के व्यक्तियों के साथ बातचीत करने के लिए, इन युवा एथलीटों के लिए परिपक्वता प्रक्रिया को तेज करता है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि अकादमी में मेरे तीन वर्षों ने एक व्यक्ति के रूप में मैं कौन हूं की नींव रखी और आखिरकार मुझे तैयार किया चिकित्सा में अपना करियर बनाएं।"

2010 में मैं भाग्यशाली था कि मुझे बौना प्रेप टीम पर ओकानागन हॉकी अकादमी में खेलने का मौका मिला। रॉबर्ट डिर्क और ग्रेग होल्स्ट जैसे कोचों के साथ यह एक अविश्वसनीय वर्ष था। मैं आज तक इतनी करीबी टीम में कभी नहीं रहा। यह बौना हॉकी का मेरा पहला वर्ष था और इसका मतलब बहुत अधिक यात्रा था। सीएसएसएचएल में खेलते हुए मुझे कुछ बेहतरीन जगहों पर खेलने का मौका मिला। लीग ने मुझे स्कूल में शीर्ष पर रहना सीखने में मदद की, जिससे मुझे न केवल कॉलेज में बल्कि जूनियर में भी मदद मिली। मैं पेंटिक्टन सेकेंडरी स्कूल के एक मार्गदर्शन परामर्शदाता डेव नैकोनी की मदद से अकादमिक रूप से जूनियर और कॉलेज में एक आसान छलांग लगाने में सक्षम था, जो सभी छात्र एथलीटों के साथ काम करता है। आज तक अगर मुझे किसी चीज की जरूरत होती है तो वह हमेशा मदद के लिए तैयार रहते हैं। यह महान कर्मचारी है जिसने मुझ पर ऐसी छाप छोड़ी है, और मेरे लिए यह संभव किया है कि मैं आज जहां हूं वहां रहूं।

ओकानागन हॉकी अकादमी का हिस्सा बनना एक अत्यंत पुरस्कृत और अविस्मरणीय अनुभव रहा है। इसने मुझे आत्मविश्वास हासिल करने और हॉकी के खेल से परे जीवन भर के कौशल हासिल करने में सक्षम बनाया है। अकादमिक और एथलेटिक्स के बीच संतुलन शानदार है, जिससे आप अपनी अंतिम सफलता प्राप्त कर सकते हैं। अकादमी ने प्री-मेडिसिन का अध्ययन करते हुए एनसीएए स्तर पर हॉकी खेलने के मेरे सपने को प्राप्त करने में मेरी सहायता की। इस देखभाल करने वाले सहायता समूह के बिना, यह संभव नहीं होता और मैं हमेशा आभारी हूं।"

ओएचए में मेरे समय ने मुझे एक हॉकी खिलाड़ी और व्यक्ति के रूप में अपने विकास को आगे बढ़ाने की अनुमति दी जिसने अंततः मुझे अगले स्तर के लिए तैयार किया। ओएचए ने मुझे एक पेशेवर बनना सिखाया और वास्तव में मुझे जीवन भर का अनुभव दिया।"

ओएचए में मेरे समय ने मुझे एक व्यक्ति और एथलीट के रूप में विकसित होने का अवसर प्रदान किया। OHA के बिना मुझे माध्यमिक हॉकी के बाद खेलने का अवसर नहीं मिलता। ओएचए में मैंने जो जीवन कौशल सीखा है, वे ऐसे कौशल हैं जो मेरे पास हमेशा रहेंगे।"

ओकानागन हॉकी अकादमी को चुनना मेरे विकास के लिए मेरे द्वारा लिए गए सबसे अच्छे निर्णयों में से एक था। मैंने अपने साथियों, कोचों और कर्मचारियों के साथ जो संबंध बनाए हैं, वे ऐसे बंधन हैं जो जीवन भर रहेंगे। बर्फ पर और बाहर कार्यक्रम की संरचना ने मुझे जूनियर हॉकी खेलने के लिए तैयार किया।"

शुरू में हमने सोचा था कि हमने सोचा था कि एमिली के साथ ओकानागन हॉकी अकादमी चुनना सही निर्णय था क्योंकि वह अपने हॉकी करियर को आगे बढ़ाएगी, लेकिन ओएचए ने उसे एक बेहतर हॉकी खिलाड़ी बनाने के अलावा और भी बहुत कुछ किया। ओएचए में रहते हुए, एमिली अपने जैसे ही लक्ष्यों और दिमागी सेट वाले लोगों से घिरी हुई थी, जिसने उसे समर्थन देने के लिए दूसरा परिवार होने के दौरान अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने की अनुमति दी। स्टाफ के सदस्य किसी भी तरह से उसकी सहायता करने के लिए ऊपर और बाहर गए। वैन ड्राइवरों से लेकर उसे जल्दी स्कूल ले जाना या देर से रुकना ताकि वह शिक्षकों से मिल सके और अकादमिक सलाहकारों ने देखा कि वह घर से बीमार थी और उसे थोड़े अतिरिक्त समर्थन की जरूरत थी। माता-पिता के रूप में उसके पास मौजूद समर्थन प्रणाली को जानने के बाद, हमें विश्वास था कि वह अच्छे हाथों में है और उसकी देखभाल की जाती है।

अकादमी में अपने दो साल के बाद एमिली वास्तव में एक ऐसी महिला बन गई जो विस्कॉन्सिन विश्वविद्यालय में माध्यमिक शिक्षा के बाद में भाग लेने के लिए पूरी तरह से तैयार थी। उसने ओएचए में रहते हुए इतने सारे जीवन कौशल विकसित किए कि वह दृढ़ता, अखंडता, किसी के साथ काम करने की क्षमता, खुद की वकालत, एक अच्छे चरित्र और स्वतंत्रता के महत्व सहित जीवन भर अपने साथ ले जा सकती है। स्टाफ, कोच, बिलेट और समुदाय बेजोड़ है। हमें अच्छी तरह से गोल-मटोल व्यक्ति एमिली पर बहुत गर्व है और विश्वास है कि ओकानागन हॉकी अकादमी की उसे आकार देने में मदद करने में बड़ी भूमिका थी कि वह कौन है। हम अपने अनुभव के लिए आभारी हैं और आशा करते हैं कि हर युवा हॉकी खिलाड़ी और उनके परिवार को हमारे जैसा अनुभव मिल सके।"

नौवीं कक्षा के अंत में, मैंने और मेरे माता-पिता ने फैसला किया कि अगले साल ओएचए में भाग लेना मेरे हॉकी और शैक्षिक विकास दोनों के लिए फायदेमंद होगा। हमने अन्य हॉकी अकादमियों का दौरा किया, लेकिन अंततः महसूस किया कि ओएचए मेरे लिए सबसे उपयुक्त है। कोच और प्रशिक्षक की विशेषज्ञता ने मुझे खेल के बारे में और जानने, अपने कौशल, ताकत और सहनशक्ति को और विकसित करने की अनुमति दी और मुझे 16 साल की उम्र में एक सक्षम और आत्मविश्वासी के रूप में डब्ल्यूएचएल में प्रवेश करने के लिए तैयार किया। महान शिक्षकों और ट्यूटर्स के समर्थन से मेरे ग्रेड में सुधार हुआ और मैंने ऐसे दोस्त बनाए जो जीवन भर रहेंगे। मैं उस खिलाड़ी के लिए ओएचए की अत्यधिक अनुशंसा करता हूं जो अपने खेल, ग्रेड और जीवन कौशल को अगले स्तर तक ले जाना चाहता है।

मेरा सपना उच्चतम स्तर पर हॉकी खेलना है। ओएचए में मेरे तीन साल मुझे उस रास्ते पर आगे बढ़ने में मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते थे, मुझे सिखाते थे कि बर्फ पर और बाहर दोनों में एक समर्थक बनने के लिए क्या करना पड़ता है।"

ओएचए में मेरा समय एक अद्भुत अनुभव था, और मेरे जीवन के सर्वश्रेष्ठ तीन वर्ष। मैंने आजीवन दोस्त और यादें बनाईं जो हमेशा मेरे साथ रहेंगी। ओएचए ने मुझे न केवल विश्वविद्यालय के लिए बल्कि रोजमर्रा की जिंदगी में सफल होने के लिए तैयार किया।"

OHA में भाग लेना मेरे जीवन का सबसे बड़ा अनुभव रहा है। इसने न केवल खुद को एक बेहतर हॉकी खिलाड़ी के रूप में स्थापित करने में मदद की; लेकिन मुझे एक बेहतर इंसान बनने में भी मदद की। अगर मैं ओएचए के लिए नहीं होता तो मैं आज उस रास्ते पर नहीं जाता, जो मैं आज हूं।"

ओएचए के साथ मेरे समय ने मुझे न केवल उस व्यक्ति के रूप में आकार दिया, बल्कि मुझे कड़ी मेहनत, दृढ़ता, वफादारी और दोस्ती का मूल्य सिखाया। ओकानागन हॉकी अकादमी मेरा घर बन गई है और उन्होंने मेरे लिए जो कुछ भी किया है, मैं उसकी कद्र करता हूं।"

मैंने ओकानागन हॉकी अकादमी को अपने जीवन के सर्वश्रेष्ठ अनुभवों में से एक पाया। इसने मुझे सर्वश्रेष्ठ जूनियर हॉकी खिलाड़ी बनने के लिए तैयार किया। OHA के कर्मचारी मुझे बेहतर बनाने और अगले स्तर पर आगे बढ़ने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध थे।"

OHA ने मुझे एक व्यक्ति के साथ-साथ एक हॉकी खिलाड़ी के रूप में विकसित होने के लिए सही वातावरण प्रदान किया। OHA के बिना मैं इसे कॉलेज स्तर तक नहीं बना पाता। OHA ने मुझे वह सब कुछ सिखाया जो मुझे बढ़ने और अगले स्तर पर खेलने के लिए चाहिए था। ओएचए के बिना, मैं कैसलटन विश्वविद्यालय नहीं जाता और अपनी बीएससी प्राप्त नहीं करता। व्यायाम विज्ञान।"

ओएचए में खेलना बहुत अच्छा था। मेरे पास बहुत अच्छे बिलेट परिवार थे और जिन लोगों के साथ मैं अभी भी संपर्क में रहता हूं, उनके साथ बहुत अच्छे संबंध हैं। घर से दूर हॉकी खेलना मेरे लिए वास्तव में एक अच्छा सीखने का अनुभव था, जिसने मुझे जूनियर खेलने के लिए तैयार किया।"

OHA में अपने समय के दौरान मैं वास्तव में एक व्यक्ति और एक एथलीट दोनों के रूप में विकसित हुआ। मैंने आवश्यक जीवन कौशल सीखे हैं जिनका मैं जीवन भर उपयोग करना जारी रखूंगा।"

ओएचए जाना मेरे हॉकी करियर के लिए मेरे द्वारा लिए गए सबसे महान निर्णयों में से एक था। OHA ने मुझे अगले स्तर के लिए तैयार किया। स्केटिंग, शक्ति, गति, कंडीशनिंग। मैं खिलाड़ी और व्यक्ति नहीं होता जो मैं आज हूं अगर मैंने ओएचए को नहीं चुना होता।"

पेंटिक्टन में मेरे तीन वर्षों के दौरान, ओएचए एक छात्र, एक एथलीट और सबसे महत्वपूर्ण रूप से एक व्यक्ति के रूप में मेरे विकास में प्रभावशाली था। उनके भारी समर्थन ने शहर को घर जैसा और समुदाय को परिवार जैसा महसूस कराया। यह वास्तव में एक प्रथम श्रेणी का अनुभव था, एक विशिष्ट कार्यक्रम में जिसने मुझे विश्वविद्यालय में मेरे समय और भविष्य के किसी भी प्रयास के लिए तैयार किया है।"

OHA ने उस व्यक्ति को आकार देने में मदद की जो आज मैं बहुतायत में हूं। प्रशिक्षण व्यवस्था और ऑन-आइस अभ्यास ने मुझे हॉकी में अपने निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद की, साथ ही अगले स्तर तक छलांग लगाने में मदद की। आखिरकार, यह वह सबक था जो मैंने बर्फ से सीखा था जिसने मुझे सबसे ज्यादा आकार दिया है। सीखने से लेकर स्कूल को हॉकी के साथ संतुलित करने, चरित्र निर्माण और अपनी टीम के साथ एकता बनाने तक। कुल मिलाकर, ओएचए न केवल मेरे हॉकी करियर को आगे बढ़ाने के लिए, बल्कि एक व्यक्ति के रूप में खुद को आगे बढ़ाने का सबसे अच्छा निर्णय था।

ओएचए ने मुझे एक व्यक्ति और एक खिलाड़ी के रूप में विकसित होने का मौका दिया। इसने मुझे सिखाया कि कैसे कड़ी मेहनत करनी है और कैसे विपरीत परिस्थितियों से उबरना है।"

OHA ने मुझे उत्तर से बाहर जाने का अवसर प्रदान किया और मुझे मित्रता और संबंध विकसित करने की अनुमति दी जो जीवन भर मेरे साथ रहेंगे।"

ओकानागन हॉकी अकादमी में शामिल होना मेरे हॉकी के विकास को आगे बढ़ाने के लिए सबसे अच्छा निर्णय था। मैं एक व्यक्ति के रूप में और एक खिलाड़ी के रूप में हमारे अद्भुत कोचों की बदौलत विकसित हुआ। मेरी शिक्षा हमारे शिक्षा सलाहकार और ट्यूटर्स द्वारा बहुत उच्च स्तर पर आयोजित की गई थी। मैं ऐसे लोगों से भी मिला जो आजीवन दोस्त रहेंगे।"

अनुशासन और टीम वर्क: मरीन कॉर्प्स में मेरी सफलता के लिए ये दो नींव आवश्यक थे। अकादमी ने मुझे ऐसे कौशल सिखाए जो मुझे हॉकी के बाहर मदद करते हैं जिसे मैं एक समुद्री के रूप में अपनी सफलता में शामिल करने में सक्षम था।"

ओएचए में मेरे समय ने मेरे करियर को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। OHA के मार्गदर्शन से मैं शिक्षा और एथलेटिक्स के बीच समय प्रबंधन सीखने में सक्षम हुआ। इसने मुझे जूनियर, कॉलेज और पेशेवर हॉकी में सफल होने की अनुमति दी।"

मैं ओएचए को पीछे मुड़कर देखता हूं और मुस्कुराता हूं। पूरे अनुभव ने मदद की और बेहतर के लिए मेरे जीवन को आगे बढ़ाना जारी रखा।"

ओकानागन हॉकी अकादमी ने मुझे टीम वर्क, ईमानदारी और कड़ी मेहनत का मूल्य सिखाया। मुझे अपने सपनों का पालन करने और बार को ऊंचा करने के लिए प्रोत्साहित किया गया। एक महान स्कूल और अद्भुत रोल मॉडल के साथ एक विशिष्ट कार्यक्रम का हिस्सा बनने के अवसर के लिए मैं हमेशा आभारी हूं।"

ओकानागन हॉकी अकादमी ने मुझे बर्फ पर और बाहर दोनों जगह सफल होने के लिए उपकरण प्रदान किए। प्रत्यक्ष परिणाम के रूप में मैं अपने हॉकी करियर के साथ-साथ शैक्षिक रूप से व्यक्तिगत लक्ष्यों तक पहुंचने में सक्षम था।"

ओएचए ने मुझे जीवन कौशल सिखाया है जिससे मुझे वहां पहुंचने में मदद मिली है और मैं जीवन भर मेरी मदद करना जारी रखूंगा।"

ओएचए में, मुझे देश के कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ खेलने का अवसर मिला और मेरे पास ऐसे कोच थे जिन्होंने मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ बनने के लिए प्रेरित किया, जिससे मुझे पेंटिक्टन वीस और अब डेनवर विश्वविद्यालय के लिए खेलने की स्थिति मिली।

ओएचए में खेलना एक शानदार मौका था। यह आपको अपने खेल को विकसित करने के लिए हर रोज एक समर्थक की तरह प्रशिक्षित करने का मौका देता है। एक महान लीग में खेलना, बर्फ पर प्रशिक्षण के साथ-साथ आपको अन्य प्रतियोगिता में ऊपरी हाथ देता है। मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे वहां खेलने का मौका मिला।

मेरे तीन वर्षों में भाग लेने के दौरान ओकानागन हॉकी अकादमी वास्तव में मेरे लिए जीवन बदल रही थी। मैं बर्फ पर पला-बढ़ा, नए कौशल सीख रहा था, और उनके सभी संसाधनों के साथ मैं हॉकी खिलाड़ी बनने में सक्षम था जो मैं आज हूं। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं बर्फ से भी एक व्यक्ति के रूप में विकसित हुआ। OHA ने मुझे एक अच्छा इंसान बनने की बुनियादी बातें दीं और मैं इसके लिए उन्हें पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता। ओएचए के बिना, मैं कभी भी डब्ल्यूएचएल में खेलने के अपने सपने को पूरा नहीं कर पाता। वे मेरे उत्तराधिकार की मुख्य चाबियों में से एक हैं और इसके लिए मैं उनका आभारी हूं।"

ओएचए में मेरा समय एक बहुत ही सुखद, सकारात्मक अनुभव था। OHA ने बर्फ़ पर और बाहर दोनों जगह पेशेवर कोचिंग की पेशकश मज़ेदार लेकिन मांग वाले माहौल में की। मैं इसे किसी के लिए भी सुझाऊंगा जो खेल के बारे में गंभीर है।"

मेरे हॉकी करियर के विकास के लिए ओएचए अद्भुत था; जब आप अगले स्तर पर जाते हैं तो आपके द्वारा सीखे गए कौशल आपको उत्कृष्ट बनाने की अनुमति देते हैं।"

ओएचए में मेरे समय ने मुझे सिखाया कि बर्फ पर और बाहर दोनों जगह एक कुलीन एथलीट होने का क्या मतलब है। यह एक बड़ी वजह है कि मैं खिलाड़ी हूं, मैं आज हूं।"

ओएचए ने मेरे नैतिक मानकों को स्थापित करने में मदद की और मुझे वह व्यक्ति बनने में मदद की जो मैं आज हूं।"

ओएचए ने मुझे अनुशासन और चरित्र सिखाया।"

एक ऐसे कार्यक्रम की तलाश है जिस पर आप भरोसा कर सकें?

हमारे पास है50 साल से अधिकअनुभव का।

मैंने ओकानागन हॉकी अकादमी को अपने जीवन के सर्वश्रेष्ठ अनुभवों में से एक पाया। इसने मुझे सर्वश्रेष्ठ जूनियर हॉकी खिलाड़ी बनने के लिए तैयार किया। OHA के कर्मचारी मुझे बेहतर बनाने और अगले स्तर पर आगे बढ़ने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध थे।"