rcbvscskजीताहैपूर्वावलोकन

हमारे बारे में

इतिहास

ओकानागन हॉकी ग्रुप की स्थापना लैरी लुंड ने 1963 में पेंटिक्टन, बीसी कनाडा में की थी। इन वर्षों में, ओकानागन हॉकी ग्रुप में एक आइकन बन गया हैहॉकी कैंप उद्योग और आज दुनिया में सबसे लंबे समय तक चलने वाला हॉकी कैंप बन गया है। 50 से अधिक वर्षों में, ओकानागन हॉकी ग्रुप ने कनाडा, संयुक्त राज्य अमेरिका, मैक्सिको, जापान, हांगकांग, संयुक्त अरब अमीरात, स्विट्जरलैंड, ऑस्ट्रिया, जर्मनी, इंग्लैंड, स्कॉटलैंड और डेनमार्क में शिविर संचालित किए हैं। इस समयावधि में, पेंटिक्टन में शिविर ने 30 से अधिक विभिन्न देशों के खिलाड़ियों की मेजबानी की है। शिविर में सैकड़ों पूर्व और मौजूदा एनएचएल खिलाड़ी वर्षों से खिलाड़ियों के रूप में या बर्फ प्रशिक्षकों के रूप में शामिल हुए हैं।

2002 में,ओकानागन हॉकी अकादमी बीसी हॉकी और हॉकी कनाडा द्वारा मान्यता प्राप्त पहले हॉकी विशिष्ट खेल स्कूल के रूप में स्थापित किया गया था। OHA को हमारे खेल के अनुभव, ज्ञान और जुनून पर बनाया गया है। पेंटिक्टन में ओएचए की शुरुआत एक टीम से हुई थी और अब इसका विस्तार आठ टीमों तक हो गया है।

2008 में, OHG ने अपने संचालन का विस्तार कियासेंट पोल्टेन, ऑस्ट्रियाऔर फिर 2012 मेंस्विंडन, इंग्लैंड उक में। OHA की सफलता को उन खिलाड़ियों की लंबी सूची में देखा जा सकता है जो WHL, जूनियर A, विश्वविद्यालय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलने के लिए आगे बढ़े हैं। हमारे स्टाफ में विशाल मात्रा में ज्ञान और अविश्वसनीय नेटवर्क के साथ, हमारे एथलीटों के पास अगले स्तर पर जाने के लिए अंदरूनी ट्रैक है।

2014 में OHG और WHL ने स्थापित करने के लिए भागीदारी कीWHL संयोजन . WHL कॉम्बिनेशन एक विशेष रूप से ऑन और ऑफ आइस टेस्टिंग सिस्टम है, जो एथलीटों को बेसलाइन परिणाम स्थापित करने और फिर बेसलाइन के खिलाफ परीक्षण जारी रखने की अनुमति देता है। खिलाड़ियों के साथ-साथ माता-पिता ने भी एथलीट के लिए बेहद सहायक होने के लिए संयोजन पाया है, क्योंकि परिणामों का उपयोग किसी के अपने प्रशिक्षण और विकास में समायोजन करने के लिए किया जा सकता है, साथ ही डेटाबेस के भीतर अन्य एथलीटों की तुलना में किया जा सकता है।

2015 में, OHG ने लॉन्च करके परिवार में अपनी चौथी हॉकी अकादमी जोड़ीओहा एडमोंटन . रॉयल ग्लेनोरा क्लब के साथ एक साझेदारी के माध्यम से, ओएचए एडमॉन्टन अल्बर्टन के छात्रों को अपने गृह प्रांत में प्रशिक्षित करने और एक परिचित शिक्षा प्रणाली में भाग लेना जारी रखने का अवसर देता है। एथलीट ओएचए एडमोंटन के शैक्षिक घर, विमी रिज अकादमी में भाग लेते हैं, जबकि वे रॉयल ग्लेनोरा क्लब में खेलते हैं, अभ्यास करते हैं और ट्रेन करते हैं- एक अत्याधुनिक फिटनेस सुविधा जो 1961 से एडमोंटोनियों की सेवा कर रही है।

वर्तमान ओएचजी वरिष्ठ प्रबंधन टीम में निम्न शामिल हैं:

एंडी ओक्स
राष्ट्रपति

एंडी 2007 से ओकानागन हॉकी ग्रुप इंक (ओएचजी) के अध्यक्ष हैं और 1997 में ओएचजी के साथ अपना करियर शुरू करने के बाद से हॉकी खिलाड़ियों के विकास में सक्रिय रूप से शामिल हैं। उनके नेतृत्व में, ओएचजी ने यूरोप, यूनाइटेड में अपने संचालन का विस्तार किया है। किंगडम और पूर्वी कनाडा। 2002 में एंडी ने ओकानागन हॉकी अकादमी की स्थापना की, जिसे बीसी हॉकी और हॉकी कनाडा द्वारा मान्यता प्राप्त पहले हॉकी विशिष्ट खेल स्कूल के रूप में स्थापित किया गया था। शिक्षा आधारित हॉकी के एक अधिवक्ता, एंडी 2009 में स्थापित कनाडाई स्पोर्ट स्कूल हॉकी लीग (CSHL) के संस्थापक सदस्य हैं। एंडी ने लीग की स्थापना के बाद से निदेशक मंडल में कई पदों पर कार्य किया है और 2013 से लीग अध्यक्ष हैं।

डिक्सन वार्ड
हॉकी के उपाध्यक्ष

एक विशिष्ट हॉकी करियर के बाद डिक्सन ओकानागन हॉकी ग्रुप में शामिल हो गए। एक शौकिया के रूप में, उन्होंने नॉर्थ डकोटा विश्वविद्यालय में कॉलेज हॉकी के चार सीज़न खेले, जहाँ वे स्कूल के इतिहास में 100 गोल और 100 सहायता करने वाले एकमात्र खिलाड़ी थे। डिक्सन ने यूएनडी में चौथे सर्वकालिक अग्रणी स्कोरर के रूप में अपना कॉलेजिएट करियर समाप्त किया। 1992 में स्नातक होने के बाद, डिक्सन ने 12 साल की पेशेवर हॉकी खेली, जिसमें 599 NHL खेल शामिल थे। वह 1999 के स्टेनली कप फाइनल में बफ़ेलो सबर्स टीम के एक अभिन्न खिलाड़ी थे।

एएचएल में, डिक्सन ने 1996 के काल्डर कप चैम्पियनशिप में रोचेस्टर अमेरिकियों का नेतृत्व किया और उन्हें प्लेऑफ़ एमवीपी के रूप में जैक बटरफ़ील्ड ट्रॉफी से सम्मानित किया गया। डिक्सन ने स्विटजरलैंड की एलीट लीग में दो सीज़न खेलकर अपना प्रो करियर पूरा किया। इस समय के दौरान, उन्होंने दावोस में 2003 स्पेंगलर कप चैम्पियनशिप में टीम कनाडा की कप्तानी की।

ब्लेयर नोएल
उपाध्यक्ष, शिविर और संयोजन

वन उद्योग में प्रबंधन में 25 साल के करियर के बाद ब्लेयर 2008 में ओकानागन हॉकी ग्रुप में शामिल हुए। ओएचजी में आने से पहले, ब्लेयर सात वर्षों तक केआईजेएचएल में जूनियर हॉकी के साथ स्वयंसेवी क्षमता में शामिल थे, क्योंकि उन्होंने 2001 में प्रिंसटन पोज़ के विस्तार टीम के अध्यक्ष/जीएम की भूमिका निभाई थी। 2008 में ओएचजी के पास बीसीएचएल का स्वामित्व था। अलबर्नी वैली बुलडॉग और एक व्यवसाय प्रबंधक की आवश्यकता थी जिसके लिए ब्लेयर ने एक वर्ष के कार्यकाल के लिए भूमिका स्वीकार की। 2009 में, ब्लेयर और उनकी पत्नी मर्लिन पेंटिक्टन में स्थानांतरित हो गए, जहां वे वर्तमान में ओकानागन हॉकी कैंप डिवीजन की देखरेख करते हैं और कंपनी के लिए मार्केटिंग और ब्रांडिंग के प्रभारी हैं। ओकानागन के कदम ने पांच बार के आयरनमैन ट्रायथलॉन फिनिशर को प्रशिक्षण और धीरज रेसिंग के लिए अपने जुनून को नवीनीकृत करने की अनुमति दी है।

किम मैडसेन
उपाध्यक्ष, वित्त

2007 में ओकानागन में जाने से पहले, किम ने TELUS के साथ 18 साल के सफल करियर का आनंद लिया जिसमें वित्त विभाग के भीतर विभिन्न प्रबंधन भूमिकाएँ शामिल थीं। इस समय के दौरान, उन्होंने 2003 में अपना सीएमए पदनाम प्राप्त किया। मूल रूप से 2012 में ओएचजी में एक स्थानीय निर्माण कंपनी के नियंत्रक के रूप में चार साल के बाद काम पर रखा गया, किम 2016 के सितंबर में उपाध्यक्ष की भूमिका में चले गए। क्रिस्टीन मार्सेउ (नियंत्रक) और टैमी फिट्जगेराल्ड (एकाउंटिंग जनरलिस्ट) ओएचजी के लिए फाइनेंस टीम को राउंड आउट करते हैं।

पिछले सात वर्षों से स्थानीय स्कूल पीएसी अधिकारियों के एक सक्रिय सदस्य होने के अलावा, किम (एक उत्साही धावक), उनके पति डीन (एक स्थानीय बढ़ई) और उनके दो लड़के नरमाता के सुंदर परिवेश का आनंद लेते हैं जहां वे रहते हैं और एक छोटे से प्रबंधन का प्रबंधन करते हैं। दाख की बारी

ओएचजी के वर्तमान निदेशक मंडल में एंडी ओक्स और डिक्सन वार्ड (ऊपर सूचीबद्ध) के साथ-साथ:

जेपी कौमेयर
बोर्ड के अध्यक्ष

जेपी ने हाल ही में प्राइवेट इक्विटी/कॉर्पोरेट फाइनेंस में 29 साल के करियर के बाद ओकानागन में स्थानांतरित किया है। वेस्टर्न ओंटारियो विश्वविद्यालय से स्नातक होने के बाद, उन्होंने एक राष्ट्रीय ब्रोकरेज फर्म, डोमिनियन सिक्योरिटीज के कॉर्पोरेट वित्त विभाग में अपना करियर शुरू किया। इसके बाद उन्होंने कनाडा और ऑस्ट्रेलिया दोनों में प्रमुख कंपनियों में विभिन्न वरिष्ठ वित्तीय भूमिकाएँ निभाईं।

1996 में जेपी निजी इक्विटी उद्योग में चले गए और दो वैश्विक वित्तीय संस्थानों: एबीएन एमरो बैंक एनवी और जीई कैपिटल के लिए ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में निजी इक्विटी व्यवसायों की स्थापना और विकास के लिए जिम्मेदार थे।

जेपी के पास कई क्षेत्रों में इक्विटी निवेश करने वाले निवेश पेशेवरों की एक टीम के प्रबंधन की जिम्मेदारी थी, जिनमें शामिल हैं: पर्यटन, खुदरा, रसद, परिवहन, स्वास्थ्य सेवा, प्रौद्योगिकी, इलेक्ट्रॉनिक्स, व्यावसायिक सेवाएं और अपशिष्ट। वह एबीएन एमरो बैंक एनवी के साथ संस्थागत फंडिंग सहित लीवरेज्ड बायआउट फंड जुटाने के लिए भी जिम्मेदार थे।

जॉर्ज मेलविल
निर्देशक

जॉर्ज मेलविल, सीए, ने 1968 में चार्टर्ड अकाउंटेंट की डिग्री हासिल की और पेंटिक्टन बीसी में अकाउंटिंग फर्म पीट मारविक मिशेल एंड कंपनी के लिए काम किया। महान व्यक्तियों के साथ अपने आप को घेरने और एक मजबूत और विविध टीम बनाने की धारणा जॉर्ज के लिए मौलिक है, जो 1973 में बोस्टन पिज्जा इंटरनेशनल इंक के साथ शामिल हुए जब उन्होंने जिम ट्रेलिविंग के साथ भागीदारी की। आज, दो करीबी दोस्त कनाडा के नंबर 1 कैजुअल डाइनिंग चेन के सह-मालिक और सह-अध्यक्ष के रूप में जिम्मेदारी साझा करते हैं।

बोस्टन पिज्जा के अलावा, जॉर्ज कई अन्य व्यावसायिक हितों में शामिल हैं, जिनमें रियल एस्टेट विकास, खेल मनोरंजन और ऑटोमोटिव रखरखाव उद्योग शामिल हैं, उनका सबसे हालिया उद्यम मिस्टर ल्यूब, कनाडा की सबसे प्रसिद्ध त्वरित तेल-परिवर्तन श्रृंखला है। जॉर्ज ब्रिटिश कोलंबिया के चार्टर्ड एकाउंटेंट्स संस्थान के एक साथी हैं, और कनाडाई रेस्तरां और खाद्य सेवा संघ और वैंकूवर बोर्ड ऑफ ट्रेड के एक सक्रिय सदस्य हैं। वह क्वांटलेन यूनिवर्सिटी कॉलेज के बोर्ड ऑफ गवर्नर्स में बैठते हैं और ग्लोबल एंटरटेनमेंट कॉरपोरेशन के निदेशक हैं, जो जीईसी के तहत अमेरिकन स्टॉक एक्सचेंज में व्यापार करते हैं। वह बोस्टन पिज्जा फाउंडेशन के निदेशक और प्राइवेट इक्विटी फंड, सदर्न इंटीरियर इनोवेशन फंड (SIIF) के निदेशक भी हैं।

डेविड विलिस
निर्देशक

डेविड पी. विलिस, सीए, सीआईआरपी, वर्नोन में एक प्रसिद्ध चार्टर्ड एकाउंटेंट और ओकानागन इनोवेशन फंड के निदेशक हैं। डेव कैलगरी में पले-बढ़े और 1965 में बैचलर ऑफ कॉमर्स की डिग्री पूरी करते हुए यूबीसी में शामिल हुए। उन्होंने क्लार्कसन गॉर्डन (अब अर्न्स्ट एंड यंग) के साथ लेख लिखा और 1968 में एक चार्टर्ड एकाउंटेंट पदनाम अर्जित किया। इसके बाद, डेव ने चार्टर्ड के रूप में काम करते हुए तीन साल विदेशों में बिताए। ऑस्ट्रेलिया, जकार्ता और सिंगापुर में एकाउंटेंट, और बड़े पैमाने पर यात्रा कर रहे हैं।

1972 में कनाडा लौटकर, डेव ने कोलिन्स बैरो सीए में शामिल होने के लिए वर्नोन जाने से पहले वैंकूवर में कुछ समय के लिए काम किया। उन्होंने 1990 तक उस अभ्यास में एक भागीदार के रूप में काम किया। इसके बाद वे 10 साल के कार्यकाल के लिए एक अन्य व्यवसायी के साथ जुड़ गए, इसके बाद उन्होंने अपनी खुद की प्रैक्टिस शुरू की, जो अब विलिस एसोसिएट्स के नाम से संचालित है। इस अभ्यास में 10 लोग शामिल हैं, और इसमें दिवाला कार्य का एक बड़ा घटक शामिल है, क्योंकि दवे एक दिवालियापन ट्रस्टी होने के साथ-साथ एक चार्टर्ड एकाउंटेंट भी हैं। वरिष्ठ कर्मचारियों में एक अन्य ट्रस्टी और दो चार्टर्ड एकाउंटेंट शामिल हैं।

डेव एक सक्रिय समुदाय समर्थक रहे हैं, जिसमें वेर्नन में 1984 में बीसी सीए सम्मेलन के अध्यक्ष और कनाडा ग्रीष्मकालीन खेलों के लिए स्थानीय बोली समिति के अध्यक्ष के रूप में कार्य करना शामिल है। उनके पास विशेष रूप से गोल्फ, कर्लिंग, फोटोग्राफी और संगीत सहित कई मनोरंजक और अन्य रुचियां हैं और शौकिया गोल्फ में प्रांतीय स्तरों पर सफलतापूर्वक प्रतिस्पर्धा की है। दवे प्राइवेट इक्विटी फंड, सदर्न इंटीरियर इनोवेशन फंड (SIIF) के निदेशक भी हैं।

अल कोट्स
निर्देशक

अल कोट्स कैलगरी फ्लेम्स के एक पूर्व महाप्रबंधक हैं, जो 1999-2000 सीज़न के अंत तक नवंबर 1995 में एक पद पर बने रहे। बाद में उन्होंने महाप्रबंधक के वरिष्ठ सलाहकार बनने से पहले 2004-2005 में डक के अंतरिम महाप्रबंधक के रूप में कार्य किया। उन्होंने 1989 में कैलगरी के साथ राष्ट्रपति के सहायक के रूप में और 2007 में अनाहेम के साथ महाप्रबंधक के वरिष्ठ सलाहकार के रूप में स्टेनली कप जीता। अल कैलगरी और एडमोंटन में आयोजित 2012 विश्व जूनियर हॉकी चैम्पियनशिप टूर्नामेंट के कार्यकारी निदेशक थे और वर्तमान में हॉकी कनाडा के सलाहकार हैं।

डौग कॉर्बिशले
निर्देशक

डग कॉर्बिशले का जन्म पेंटिक्टन में हुआ था और उनका पालन-पोषण ओलिवर में हुआ था। उन्होंने 1959 में यूबीसी से केमिकल इंजीनियरिंग में बीएएससी के साथ स्नातक की उपाधि प्राप्त की और इनसीड बिजनेस एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम से डिग्री प्राप्त की।

डौग 1959 में आईसीआई प्लास्टिक डिवीजन में शामिल हुए और 1961 में नेशनल स्टार्च एंड केमिकल (एनएससी) में चले गए। एनएससी अमेरिका स्थित था और दुनिया की सबसे बड़ी विशेष रासायनिक कंपनियों में से एक (बिक्री में $ 2 बिलियन से अधिक) कंपनी के अभियान में डौग की महत्वपूर्ण भूमिका थी। मौजूदा व्यवसायों के अधिग्रहण और संयुक्त उद्यम भागीदारी के माध्यम से अपने व्यवसाय का वैश्वीकरण। इस दौरान एनएससी में उन्होंने मेक्सिको, ब्राजील, थाईलैंड और जापान में काम किया। आखिरकार, डौग ने एनएससी के सभी यूरोपीय, मध्य पूर्वी और अफ्रीकी व्यवसायों के प्रबंधन और विकास की पूरी जिम्मेदारी संभाली। 1989 में, उन्हें यूरोपियन ऑपरेशंस का ग्रुप वीआईपी नामित किया गया और एनएससी के बोर्ड के लिए चुना गया। डौग 1997 में एनसीएस से सेवानिवृत्त हुए।

सेवानिवृत्ति के बाद से, डौग सक्रिय रूप से समुदाय और कई धर्मार्थ संगठनों में लगे हुए हैं। वह ओकानागन घाटी, कैलिफ़ोर्निया और यूके में विभिन्न बोर्डों और समितियों के सदस्य हैं। डौग के सेवानिवृत्ति जुनून में से एक अपने खाली समय में परामर्श और परामर्श जारी रखना है।

एक ऐसे कार्यक्रम की तलाश है जिस पर आप भरोसा कर सकें?

हमारे पास है50 साल से अधिकअनुभव का।

नौवीं कक्षा के अंत में, मैंने और मेरे माता-पिता ने फैसला किया कि अगले साल ओएचए में भाग लेना मेरे हॉकी और शैक्षिक विकास दोनों के लिए फायदेमंद होगा। हमने अन्य हॉकी अकादमियों का दौरा किया, लेकिन अंततः महसूस किया कि ओएचए मेरे लिए सबसे उपयुक्त है। कोच और प्रशिक्षक की विशेषज्ञता ने मुझे खेल के बारे में और जानने, अपने कौशल, ताकत और सहनशक्ति को और विकसित करने की अनुमति दी और मुझे 16 साल की उम्र में एक सक्षम और आत्मविश्वासी के रूप में डब्ल्यूएचएल में प्रवेश करने के लिए तैयार किया। महान शिक्षकों और ट्यूटर्स के समर्थन से मेरे ग्रेड में सुधार हुआ और मैंने ऐसे दोस्त बनाए जो जीवन भर रहेंगे। मैं उस खिलाड़ी के लिए ओएचए की अत्यधिक अनुशंसा करता हूं जो अपने खेल, ग्रेड और जीवन कौशल को अगले स्तर पर ले जाना चाहता है।"